btsarmy

पैट्रिक क्रॉसन और पार्क्यो

पैट्रिक क्रॉसन 80 के दशक के अंत और 90 के दशक की शुरुआत में रिचर्ड होल्ट के एक पुराने (विशेषण पैट क्षमा करें!) दोस्त हैं, जब वे दोनों ब्लैकहीथ हैरियर्स के लिए प्रतिस्पर्धा करते थे।

मालागा के लिए सड़क

पैट्रिक को कुछ साल पहले पार्किंसंस रोग का पता चला था और सितंबर 2018 में मलागा में विश्व मास्टर्स चैंपियनशिप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपनी "रोड टू मलागा" श्रृंखला के साथ काफी हलचल मचाई थी।

उसके प्रयास शुरू में उसके लिए यह दिखाने के लिए थे कि वह खुद को साबित करता है कि वह अभी भी उस खेल में सक्रिय रूप से शामिल हो सकता है जिसे वह अपने निदान के बावजूद प्यार करता है और उसने 400 मीटर बाधा दौड़ में विश्व में 11 वें और 400 मीटर में 20 वें स्थान पर आकर यह साबित कर दिया।

हालाँकि, वह (और उसका शुभंकर पार्की - एक नीला टेडी बियर जो उसकी बीमारी का प्रतिनिधित्व करता था) जल्द ही इन आयोजनों में कई प्रतियोगियों और दर्शकों के ध्यान में आया और उसकी भागीदारी ने कई लोगों को प्रेरणा प्रदान करने की एक बड़ी भूमिका निभाई। प्राप्त किया जा सकता है जब सकारात्मकता और दृढ़ संकल्प एक गंभीर समस्या के साथ आमने-सामने आते हैं। उनकी उपलब्धियों को चैंपियनशिप में सबसे प्रेरणादायक के रूप में व्यापक रूप से प्रशंसित किया गया था।

यहां उनके वीडियो लॉग से परिचयात्मक वीडियो है जो चैंपियनशिप तक चला, कृपया एक नज़र डालें, वे देखने लायक हैं।

वीडियोमालागा के लिए सड़क - स्वागत व्लॉग।

यहाँ का लिंक हैपैट्रिक क्रॉसन का यूट्यूब होमपेज.

हम उन्हें भविष्य की चैंपियनशिप के लिए शुभकामनाएं देते हैं, जिसमें से एक प्रमुख लक्ष्य अगले साल यूरोपीय मास्टर्स के लिए वेनिस है।